इस App से आप ले सकते हैं लोन, जानिए कैसे

उत्तर प्रदेश ।। यदि अपना व्यापार शुरू करना चाहते हैं, लेकिन रुपए की तंगी के कारण उसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि मोदी सरकार अब आपको एक लाख रुपए तक का ऋण दे रही है, जिसपर आपसे मामूली ब्याज वसूला जाएगा। इस ऋण के लिए आपको बैंक भी जाने की आवश्यकता नहीं है। इसे आप घर बैठे अपने फोन ही ले सकते हैं। बता दें कि इस App के ब्रांड एंबेसडर सलमान खान है।

हालांकि, इसके लिए Bharatpe App अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और यहां अपनी आईडी बनानी होगी। ये App 16MB का है। इस App को अभी तक दस लाख से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 18 हजार से अधिक लोगों ने 4.5 स्टार दिए हैं। यदि आप भी अपना व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो google play store से इस App को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि वो उन व्यापारियों को लोन देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी स्कीम बना रही है, जो बीते 3 महीने से नियमित और सुचारू रूप से Bharatpe App क्यूआर कोड के तहत लेनदेन स्वीकार कर रहे हैं। साथ ही बताया कि व्यापारियों को दस हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक के लोन देने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की है और नए लोगों को जोड़ने का भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.