बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही अक्षय कुमार की ‘Good Newwz’, 24वें दिन मिली ये बड़ी सफलता

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar की फिल्म Good Newwz ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। साल के आखिरी दिनों में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) नए साल के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त पकड़ बनाई हुई हैं।

फिल्म को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने रविवार को 1.89 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया हैं। इसके साथ ही इन 24 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जो किया, वो किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

Akshay Kumar की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) ने 24वें दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 201।14 करोड़ रूपये का शानदार बिजनेस किया है।मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने आधिकारिक आकड़ें शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। Akshay Kumar के अलावा फिल्म में अहम किरदार में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म को न सिर्फ भारत बल्कि विदेश में पसंद किया जा रहा है। Akshay Kumar की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता। इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.