Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका, बस करना होगा ये एक काम

टेक डेस्क. नए साल पर Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लाया है। Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लांच किया है जिसके तहत यूज़र्स को लाखों के इनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है। इसमें इनाम के तौर पर Apple iPhone 11 Pro Max और Smart TV भी मौजूद है। बता दें Airtel ने ‘Airtel Happy Holidays’ ऑफर Launch किया है।

इसके लिए यूज़र्स को अपने फोन में Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसमें से वह इस ऑफर को फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इनाम जीतने के लिए आपको क्या करना होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि यह गूगल पे स्टैम्प से मिलता जुलता है। सबसे पहले Airtel Thanks में जाएं। यहां ‘Airtel Happy Holidays’ सेक्शन पर टैप करें। Airtel के इस ऑफर में दोस्तों-रिश्तेदारों को विश करना होगा, जिसके बाद विश करने वाले को अलग-अलग स्टिकर्स जीतने का मौका मिलेगा।

इस तरह यूजर्स को सभी पांच ‘Winter Special Stickers’ कलेक्ट करने होंगे। ऐसा करने पर उन्हें अश्योर्ड हॉलिडे गिफ्ट जीतने का मौका मिलेगा। इन पांच स्टिकर्स में यूज़र्स को नॉर्थ स्टार, फेंटेसी कप केक, सैंटा सॉक्स, हॉट चाकलेट और स्नोई फ्लेक्स स्टिकर्स मिलेंगे। ध्यान रहे किसी भी दोस्तों-घरवालों को भेजे गए स्टिकर्स का मतलब यह है कि भेजने वाले और रिसीव करने वाले दोनों यूजर्स के पास यह स्टिकर्स रहेंगे।

72 घंटे में कंफर्मेशन

पांच स्टिकर कलेक्ट करने के बाद यूज़र्स को स्क्रेच कार्ड दिया जाएगा। सभी विजेताओं को इनाम जीतने के 72 घंटों के अंदर नोटिफिकेशन दे दी जाएगी। जीता हुआ इनाम पाने के लिए विजेता को अपने घर का पता कंफर्म करना होगा। अगर यूज़र्स वाउचर जीतते हैं तो उन्हें 72 घंटों के अंदर SMS के जरिए कंफर्मेशन दे दी जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि Airtel का यह ऑफर सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए है, और इस ऑफर की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2020 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.