एक्ट्रेस श्वेता बासु शादी के 1 साल बाद ही हुई अपने पति से अलग, बताई ये वजह

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद अब अपने पति से अलग होने जा रही है। अभिनेत्री ने शादी के एक साल के अंदर ही पति रोहित मित्तल से तलाक लेने का फैसला कर लिया। आपको बता दें, एक्ट्रस श्वेता और फिल्म मेकर रोहित मित्तल ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। जिसके बाद 2019 के दिसंबर तक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति से अलग होने का ऐलान कर दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री श्वेता बासु ने तलाक की अर्जी वाली खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया है कि कोर्ट में तलाक की प्रकिया चल रही है, जो पूरी होते ही दोनों अलग हो जाएंगे। श्वेता ने बताया कि वो अपने पति के साथ तलाक के बाद भी अच्छी दोस्त बनी रहेंगी।

इससे पहले 2019 दिसंबर में श्वेता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट के जरिए पति रोहित मित्‍तल से तलाक लेने के फैसले पर जानकारी दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि दोनों आपसी रजामंदी से शादी को तोड़ रहे हैं। पति से अलग होने के पीछे की वजह भी श्‍वेता बसु ने अपने पोस्‍ट में बताई है। उन्‍होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि ‘हर किताब को नहीं पढ़ा जा सकता। इसका मतलब यह नहीं है कि किताब खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता। कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है’।

आपको बता दें, श्वेता और रोहित की दोस्ती 6 साल पहले शुरू हुई थी। इसके बाद श्वेता और रोहित लगभग दो सालों तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे वहीं साल 2017 के आसपास एक ट्रिप के दौरान सगाई कर ली। श्वेता ने काफी पहले एक इंटरव्यू के बताया था कि दोनों की मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी और यहीं से उनकी नजदीकियां शुरू हुईं। मालूम हो कि एक्ट्रेस ने शादी टूटने की खबर का खुलासा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया था। इस खबर ने सभी को चौंका दिया, क्योंकि इस एक्ट्रेस ने काफी सालों के रिलेशनशिप के बाद ही बॉयफ्रेंड से एक साल पहले ही शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.