राशिफल: 08 जुलाई 2019, इन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, सभी कष्ट दूर होंगे !

राशिफल: 08 जुलाई 2019, इन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, सभी कष्ट दूर होंगे !

आज का राशिफल

मेष

यात्रा के योग बन रहे हैं। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, नई चीज सीखने और समझने के मौके मिलेंगे। नया अनुभव भी हो सकता है। ये सारी गतिविधियां आपके लिए सकारात्मक रहेंगी। आने वाले समय में आपको करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। मन में पैसों के सवाल रहेंगे। उन्हें सुलझाने की पूरी कोशिश भी करेंगे। पैसों के मामले में कहीं से कोई रोचक सुझाव मिल सकता है। चौकन्ने रहें।

वृष

पैसों की समस्या का समाधान मिल सकता है। नए अवसर भी मिलने की संभावना है। पैसों के ज्यादातर मामलों में मन सही दिशा के इशारे देता रहेगा। मनोरंजन के भी अच्छे मौके मिल सकते हैं। रिश्तों के क्षेत्र में कुछ घटनाएं जरूर होंगी, लेकिन जो भी होगा, आखिरी में आप ही फायदे में रहेंगे। प्रेमी के साथ गहराई बढ़ेगी। आप अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। अटके हुए पारिवारिक मामलों को निपटाने के लिए समय सही है। आपकी इनकम बढ़ेगी। संतान से सुख मिलेगा। फायदे की कोई खबर भी मिल सकती है।

मिथुन

नौकरीपेशा या बिजनेस करने वालों को कोई पुराना व्यक्ति फायदा करवा सकता है। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। आज आप किसी बात को मन ही मन दबा सकते हैं। लगातार फोन पर व्यस्त भी रहेंगे। परेशानियों से निपटने के लिए सच का सहारा लेना आपके लिए ठीक है। पैसों के मामलों पर आपको थोड़ा ध्यान देना होगा। जहां तक हो सके, पैसों से संबंधित सारे मामलों को निपटा लें। जरूरत पड़े तो किसी से मदद लें। नजदीकी लोगों से चली आ रही अनबन खत्म होने के योग हैं। पहल आपको करनी होगी।

कर्क

अनजाने लोग अचानक आपकी मदद कर सकते हैं। आपका ध्यान पारिवारिक मामलों पर रहेगा। आपके सामने अपने नियमित कामों के अलावा कई तरह के काम भी रहेंगे। इनमें से कुछ घर-परिवार से संबंधित होंगे और कुछ घर से बाहर रहेंगे। किसी की मदद करने का मौका मिलेगा। उससे आपको संतुष्टि मिलेगी। किसी करीबी इंसान के बारे में आप काफी देर तक और गहराई से विचार करते रहेंगे। रिश्तों के क्षेत्र में सबकुछ सामान्य रहेगा। प्रेमी के साथ छिटपुट मामले भी उठ सकते हैं, लेकिन उनमें परेशानी वाली कोई बात नहीं होगी।

सिंह

दिन अच्छा है। महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें। दोस्तों और चाहने वाले लोगों से लंबी बातचीत हो सकती है। बात-बात में ही आपको कोई ऐसी जानकारी मिल सकती है जिसका संबंध आपके किसी नजदीकी व्यक्ति से होगा। परिवार के कुछ मामलों पर ध्यान देना चाहिए। घर पर कुछ मेहनत भरा या ज्यादा समय लेने वाला काम होगा। आप लगभग हर व्यक्ति को संतुष्ट करने में सफल रहेंगे। अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं बकाया मामले भी निपट सकते हैं।

कन्या

किए गए कामों से फायदा हो सकता है। आज आप मिलने वाले हर व्यक्ति से बात करने के लिए उत्सुक रहेंगे और इसमें संकोच करने की कोई जरूरत नहीं है। परिवार के साथ संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। एनर्जी रहेगी। प्रेमी के साथ समय बीतेगा। पहले काम के बारे में अच्छे से सोच-विचार कर लें, फिर ही कोई काम हाथ में लें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। अपने काम करने के तरीके मे आपको सुधार करना चाहिए। घर और ऑफिस दोनों जगह माहौल सकारात्मक रहेगा। अपने कामों से आप लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। खुशी से दिन बीतेगा।

तुला

पार्टनर से प्रेम और शारीरिक सुख की अपेक्षा रहेगी। रोजमर्रा के कामकाज में फायदा हो सकता है। जीवनसाथी से किसी पुराने मामले पर बातचीत हो सकती है। किसी एक दोस्त से रिश्ते और अच्छे हो जाएंगे। कुछ बहुत रोचक लोगों से भी मुलाकात होने के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ संबंध अच्छे होंगे। घर पर समय बीतेगा। एक्स्ट्रा इनकम के मौके मिलेंगे। आज किए कामों के नतीजे आने वाले समय में मिलेंगे। आपके लिए दिन सामान्य ही रहेगा।

धनु

अचानक फायदा होने के योग हैं। कुछ दोस्तों से आपकी सीधी बात होगी। समझदार लोगों की तरह किसी भी बड़ी बात का फैसला करना होगा। फैसला अच्छे माहौल में होगा। पैसों के मामलों पर आपको खास ध्यान देना होगा। कुछ नए अवसर आपके सामने रहेंगे। आमदनी का भी कोई नया सोर्स आपको मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। ऑफिस और परिवार की दबी-छुपी गतिविधियों में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। कई लोग आप से प्रभावित हो सकते हैं। कोई खास व्यक्ति मिलने वाला है जो आने वाले दिनों में आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

मकर

पार्टनर से संबंध अच्छे होंगे। पैसों के क्षेत्र में अपनी महत्वाकांक्षाओं पर ध्यान दें। आपके पॉजिटिव बिहेव के कारण लोग आपकी ओर अट्रैक्ट हो सकते हैं। आज आप काफी व्यस्त और सक्रिय भी रहेंगे। आज आप जरूरी काम निपटाना चाहेंगे। जो करेंगे उसमें मेहनत भी ज्यादा लगेगी, लेकिन काम कर के निश्चिंत हो जाएं किस्मत का फल आपकी ही झोली में जाएगा। आज चंद्रमा गोचर कुंडली के कर्म भाव में रहेगा। परेशानियां खत्म हो सकती हैं। धैर्य रखें और बेहतर होगा कि एक समस्या से निपटने के बाद ही दूसरी के बारे में सोचें।

कुंभ

जो भी करेंगे खुद के दम पर करें। जिस बात को लेकर हैरान हैं वो आज पूरी तरह से आपके सामने आ जाएगी। आपका ध्यान दूसरों पर और उनकी हरकतों पर ज्यादा रहेगा। आप बहुत से काम निपटाने के मूड में हो सकते हैं। समझदारी और सावधानी से काम लेंगे, तो कुछ अच्छे अवसर भी आपको मिल सकते हैं। थोड़ा समय अकेले में भी बिताएं और अपने लक्ष्यों पर विचार करें। हो सकता है, आपको कोई राज की बात पता चल जाए।

मीन

साथ काम करने का दिन है। करियर में विकल्पों पर ध्यान दें। आने वाले समय में आपको अपनी इच्छाएं पूरी करने का मौका मिल सकता है। दोस्त आपके मन में चलते तनाव को कम करने में मददगार हो सकते हैं। मन में लगभग हर चीज को लेकर उत्सुकता रहेगी। मौज-मस्ती करने या थोड़ा जोखिम लेने का भी मूड रहेगा। मकान, जमीन और जायदाद के जरूरी मामले सामने आ सकते हैं। घर से चलने वाले किसी बिजनेस में निवेश करने के लिए भी समय अच्छा है। कहां निवेश करना है, इस बारे में कोई संकेत भी आपको मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.