यो यो फैंस के लिए खुशखबरी, धमाकेदार वीडियो सॉंग से कमबैक  

Honey Singh
Honey Singh

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

एक समय था जब पंजाबी से लेकर बॉलीवुड संगीत की दुनिया में केवल हनी सिंह की तूती बोलती थी। हनी सिंह जो भी गाते थे।वो रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाता था। यहां तक कि एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार अपनी फिल्म में हनी सिंह का गाना जरूर रखता था। हालांकि कुछ समय के बाद हनी सिंह अचानक अपने फैंस से दूर हो गए। लेकिन एक बार फिर से  धमाकेदार म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी करेंगे।

इसके साथ हनी सिंह ने लिखा, “अपने कमबैक वीडियो के लिए मांसपेशियां बढ़ा रहा हूं। मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं। इसके लिए मेगा लुक की जरूरत है, कृपया अपना प्यार और समर्थन दें। बता दें  हनी सिंह इन दिनों ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। ये गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में हैं।

अब हनी सिंह अपना एक नया म्यूजिक वीडियो लाने जा रहे हैं। इसके लिए वो इस समय जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। हनी सिंह ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी है। हनी सिंह ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा है। मैं अपनी मसल्स को कमबैक वीडियो के लिए बढ़ा रहा हूं। मैं इस समय बहुत बड़ा शूट कर रहा हूं, जिसके लिए एक जबरदस्त लुक की जरूरत है। आप सबके प्यार और सपोर्ट की जरूरत है।

हनी सिंह का सोशल मीडिया अकाउंट देखे तो उन्होंने इस प्लेटफॉम पर अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो साझा की हुई हैं। सोशल मीडिया पर आते ही हनी सिंह के गाने छा जाते हैं। फैंस इनके गाने सुनते नहीं थकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.