What ….!!! इस राजनीति शख्स ने कर दी सलमान खान की इस फिल्म को Reject 

What ....!!! इस राजनीति शख्स ने कर दी सलमान खान की इस फिल्म को Reject 
What ....!!! इस राजनीति शख्स ने कर दी सलमान खान की इस फिल्म को Reject 

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे दबंग है जिनके साथ काम करने की चाहत हर किसी की होती है। चाहे वो आम आदमी हो या फिर सुपरस्टार। वेल, यह तो सभी जानते ही है की क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन तो काफी तगड़ा रहा है। वही पॉलिटिक्स और बॉलीवुड का कनेक्शन भी सुना है , लेकिन राजनेता और एक्टर.. यह सुनकर ही अजीब लगता है। 

खैर, कांग्रेस के सांसद शशि थरूर को सभी जानते ही है।  हालही में उन्होंने एक ने एक टीवी शो में खुलासा किया कि जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। उन्होंने खुलासा किया है की उन्हें बॉलीवुड के सिकंदर सलमान खान की फिल्म ऑफर की गई थी। उन्होंने कहा की सलमान खान स्टारर एक बड़े निर्देशक की फिल्म मुझे ऑफर की गई थी, जिसमें मेरा रोल एक विदेश मंत्री का था। लेकिन मेरे एक खास मित्र ने सलाह दी कि यदि तुम्हें सच में विदेश मंत्री बनना है तो विदेश मंत्री के रोल पर मत सोचो। मुझे अपने दोस्त की बात बिल्कुल सही लगी और मैंने उसी वक्त ऑफर रिजेक्ट कर दिया। खैर, ये बातें मेरे लिए यादगार हैं।
 
अब उनके इस खुलासे से हर कोई हैरान है। साथ ही वहीं, सलमान- आमिर की फिल्म अंदाज अपना अपना में शशि थरूर की तरह दिखने वाले एक शख्स ने एक छोटा सा रोल किया था। इस बारे में सवाल किये जाने पर उन्होंने कहा, जिस वक्त अंदाज अपना अपना आई थी.. शायद मैं यूएन में कई सालों से काम कर रहा था। शशि थरूर ने मजाकिए अंदाज में कहा, समझ नहीं आता फिल्मों के ऑफर मुझे तब क्यों नहीं आए जब मैं जवान हुआ करता था.. 
अब उनके इस बयान से लगता है की उन्होंने भी फिल्मों में काम करने का शौक है। वेल बात करे फिल्म की तो इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है जिसे अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे है और उनके साथ इस फिल्म ने कटरीना कैफ नजर आएँगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.