इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखे अपने मस्तमौला अंदाज में

इरफान खान
इरफान खान की फिल्म

 एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इरफान खान जब भी पर्दे पर आते हैं, कुछ बेहद अलग लेकर आते हैं। चाहें ‘हिंदी मीडियम’ जैसी हल्‍की-फुल्‍की फिल्‍म में स्‍कूलों से जुड़ा बेहद गंभीर मुद्दा उठाना हो या फिर ‘करीब-करीब सिंगल’ जैसी फिल्‍म हो, इरफान अपने हर रूप में पर्दे पर छा जाते हैं।  इस बार इरफान खान की नई फिल्‍म ‘कारवां’ का ट्रेलर सामने आ गया है।

यह ट्रेलर देखने में काफी मजेदार लग रहा है। इस फिल्म के साथ दलकीर सलमान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दलकीर मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार है और इमरान के साथ अपनी इस फिल्म के साथ हिंदी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस मिथिला पालकर की भी ये पहली हिंदी फिल्म है।

ट्रेलर की शुरूआत एक फोन कॉल से होती है जिससे दलकीर को पता लगता है कि उनके पिता की मौत हो गई है और उनकी डेड बॉडी पार्सल के जरिए भिजवा दी गई है। लेकिन जब ये पार्सल वो लेते हैं तो उन्हें दो कंसाइनमेंट में उन्हें दो बॉडी मिलती है लेकिन दोनों में से कोई दलकीर के पिता नहीं है। अब सही कंसाइनमेंट लेने के लिए उन्हें कोच्चि का रुख करना पड़ता है। इरफान खान ने इस फिल्म में ड्राइवर का रोल निभाया है जो दलकीर के साथ इस सफर में रहता है। साथ ही बीच में मिथिला की एंट्री होती है।

ट्रेलर एक बेहतरीन ट्रिप की सैर कराता है। जिसमें पिता की लाश की तलाश में जगह-जगह घूमते और फिर दोस्त बनते इन तीन लोगों की बढ़िया कहानी दिखाई गई है। ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की कहानी जरा हटके है और दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.