संजू में तीसरा गाना ‘RubyRuby’ रिलीज,  ए.आर रहमान और इरशाद कामली ने मिलकर चलाया है संगीत का जादू

RubyRuby
RubyRuby

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

संजय दत्त की बायोप‍िक संजू का तीसरा गाना रूबीरूबी रिलीज हो चुका है। फिल्म के डायरेक्टर राजू ह‍िरानी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म गाने का ऑड‍ियो लिंक शेयर किया। इस गाने को संगीत के जादूगर ए आर रहमान ने कंपोज किया है जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे है। इस सूफी गाने को सुन आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। इस फिल्म के अब तक दो गाने जारी हो चुके हैं और दोनों ने इन दिनों तहलका मचाया हुआ है। इसी माहौल को बरकरार रखते हुए फिल्ममेकर्स ने ये तीसरा गाना जारी किया है और यकीन मानिए ये गाना आपको झूमने के लिए मजबूर कर देगा।

इस गाने में शाश्वत सिंह और पूरवी कोतिश ने अपनी आवाज दी है। लेकिन आपको निराशा सिर्फ इस बात की होगी कि गाना सिर्फ ऑडियो वर्जन में जारी किया गया है और वीडियो मिसिंग है। लेकिन फिर भी ये गाना आपकी रुह तक पहुंच जाएगा।

इस गाने से पहले इस फिल्म के दो गाने ‘बढ़िया बढ़िया’ और ‘कर हर मैदान फतह’ जारी हुआ था और दोनों ही गाने संगीतप्रेमियों ने खूब पसंद किए गए थे। ‘बढ़िया बढ़िया’ गाना जहां संजय दत्त के युवा दिनों की याद ताजा करा रहा था वहीं, सुखविंदर की आवाज में जारी हुआ दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतह’ संजू के ड्रग्स से जूझने और लड़ाई की कहानी पेश कर रहा था।

बता दें यह फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित व निर्देशित इस बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर, मनीषा कोईराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर ने काम किया है। इस फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका हैं, फैंस के साथ बॉलीवुड ने भी ट्रेलर में रणबीर की अदाकारी को सराहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.