शादी हुई फाइनल कटरीना कैफ बनेंगी सलमान खान की दुल्हन – फैंन्स हुए ख़ुशी से पागल 

शादी हुई फाइनल कटरीना कैफ बनेंगी सलमान खान की दुल्हन - फैंन्स हुए ख़ुशी से पागल
शादी हुई फाइनल कटरीना कैफ बनेंगी सलमान खान की दुल्हन - फैंन्स हुए ख़ुशी से पागल

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी तो हर किसी को बेहद पसंद है। वही इन दोनों की आपस में बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। 

सलमान खान ने अपनी मम्मी के साथ कई फोटो और वीडियो माल्टा से डाले हैं जबकि अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी माल्टा से तस्वीर डाली है.फिल्म भारत के लिए कैटरीना कैफ ने पहली बार अलग लुक लिया है। 

फिल्म की पूरी टीम शूट के बाद वापस मुंबई लौट आई है, लेकिन सलमान और कटरीना अभी भी वहीं हैं। इतना ही नहीं सलमान की मां सलमा भी मालटा में ही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और सलमान खान की मां की फोटो काफी वायरल हो रही हैं। 
 
वायरल फोटो में कैटरीना कैफ वाइट कलर के दुल्हन की लिबास में सलमान खान की मां को गले लगाए हुए हैं, सोशल मीडिया पर सलमान खान की मां और कैटरीना कैफ का ये प्यार काफी पसदं किया जा रहां है।
 

बता दें कि सलमान खान के साथ उनकी मां भी उनके साथ माल्टा गई हुई जहा सलमान खान अपनी मां के साथ टाइम बिताते नजर आएं हैं। दरअसल फिल्म के एक सीन में कटरीना को सलमान की दुल्हन के रूप में नज़र आना था और शूट के दौरान कटरीना दुल्हन के अवतार में सलमान की मां के साथ थीं।बस इसी दौरान सलमान की बहन ने उनकी एक तस्वीर क्लिक कर ली, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया। हालांकि बाद में उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। 

सलमान खान और उनकी मां को फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। वहीं फिल्म भारत में कैटरीना का लुक भी काफी चर्चा में बना हुआ हैं, इससे पहले कैटरीना कैफ को इस लुक में किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है। 

वहीं कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्री कलर लंहगे में फोटो शेयर की है जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना कैफ हमेशा सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती निभाती आई हैं और दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट है। सलमान और कैटरीना की लेटेस्ट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। इसके बाद सलमान खान की ‘भारत’ की घोषणा हुई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.