इस  डायरेक्टर के साथ फिर से हाथ मिलाने जा रही हैं दीपिका पादुकोण, जानिए नाम

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पद्मावत के बाद से दीपिका पादुकोण ने कोई प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया है। वैसे तो दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकारा हैं। उन्होंने बीते कुछ सालों में लगभग हर तरह के किरदार निभाये हैं और दर्शकों ने उन्हें सभी किरदारों में बहुत पसंद भी किया है। लेकिन माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण साथ में चौथी बार काम करने जा रहे हैं। और ये फिल्म बिल्कुल हल्की फुल्की कॉमेडी होगी।

अगर ऐसा कहा जाए कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक फिल्म की सफलता की गारंटी बन गई है। तो शायद गलत नहीं होगा। शायद यही कारण है कि दोनों एक बार फिर से साथ में काम करने की सोच रहे हैं।

सूत्र के अनुसार, ‘भंसाली को दीपिका के साथ काम करने में काफी मजा आता है। भंसाली की इस नई फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। हालांकि इस बार इन दोनों की आने वाली यह फिल्म कोई पीरियड ड्रामा नहीं होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

आपको बता दें कि संजय की इस कॉमेडी फिल्म के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की गैंग्स्टर ड्रामा में भी अदाकारी करती दिखेंगी। फिल्म में दीपिका के अलावा इरफान खान जैसे मंझे हुए कलाकार भी होंगे। अभी दीपिका और इरफान की नई फिल्म की शूटिंग होल्ड पर है।

लेकिन इस दौरान, इरफान खान की बीमारी की खबर से सब चौंक गए और ये प्रोजेक्ट रूक गया। वहीं माना गया कि दीपिका को भी डॉक्टर ने बेडरेस्ट की सलाह दी है। इसके बाद खबर आई कि दीपिका इस छुट्टी का फायदा उठा रही हैं।अपनी शादी की शॉपिंग के लिए।

अब भंसाली की इस नई फिल्म के हीरो रणवीर सिंह होंगे या नहीं पता नहीं। लेकिन कॉमेडी और रणवीर का तो रियल लाइफ में जनम जनम का नाता है। थोड़े दिन पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका कहती दिखी थीं कि मैं रणवीर के साथ एक नॉर्मल फिल्म करना चाहती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.