OMG! अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में नहीं आयेगें सलमान खान

विराट अनुष्का के रिसेप्शन में नहीं आयेंगे सलमान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
11 दिसंबर को इटली में शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज दिल्ली के ताज होटल के दरबार होटल में रिसेप्शन दे रहे हैं, इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियां शामिल होगीं। फिर इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक भव्य रिसेप्शन पार्टी होगा, लेकिन इसमें अनुष्का-विराट का पैचअप करवाने वाले सलमान खान शामिल नहीं होंगे।
 
जानकारी के अनुसार, जहीर खान, कपिल देव, आशीष नेहरा और युवराज सिंह रिसेप्शन में आ सकते हैं, मौजूदा टीम के खिलाड़ी मैच की वजह से दिल्ली रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे। सलमान खान अपने बर्थेडे की वजह से देश से बाहर होंगे, सलमान का बर्थेडे 27 दिसंबर को है और मुंबई में रिसेप्शन 26 दिसंबर को है, इसलिए वे इन दोनों के रिसेप्शन में नहीं आ पाएंगे।
 
एक जमाने से कहा जाता रहा है कि विराट और अनुष्का का पैचअप करवाने वाले सलमान ही थे। रिसेप्शन में विराट और अनुष्का सलमान को जरूर मिस करेंगे। अनुष्का और विराट कल पीएम मोदी को रिसेप्शन का न्यौता देने पहुंचे थे, ऐसे में गेस्ट लिस्ट में पीएम मोदी का नाम भी शामिल है। पीएम मोदी के अलावा अरुण जेटली भी रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।
 
26 दिसंबर को मुंबई रिसेप्शन में विराट और अनुष्का के परिवार के अलावा बॉलीवुड के कई लोग शामिल होगें। पूरी क्रिकेट टीम भी मुंबई रिसेप्शन में आएगी। 27 दिसंबर को विराट और अनुष्का पूरी टीम के साथ साउथ अफ्रीका रवाना हो जाएंगे। साउथ अफ्रीका में विराट के साथ समय बिताने के बाद अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते भारत लौट जाएंगी। यहां उन्हें शाहरुख खान के साथ एक फिल्म और वरुण धवन के साथ सुई धागा पर काम करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.