अक्षय कुमार को यह एक्ट्रेस लगती है हॉट, नाम जानकार चौंक जाएंगे 

अक्षय कुमार को यह एक्ट्रेस लगती है हॉट, नाम जानकार चौंक जाएंगे 
अक्षय कुमार को यह एक्ट्रेस लगती है हॉट, नाम जानकार चौंक जाएंगे 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
अक्षय कुमार बॉलीवुड जगत के ऐसे खिलाड़ी है जिनके स्टार्स भी फैन है।अभिनेता अक्षय कुमार जिंदगी में लॉयल्टी के लिए जाने जाते हैं। वो फ‍िल्‍मों के साथ साथ अपने परिवार के लिए पर्याप्‍त वक्‍त निकालते हैं। हाल ही में उन्‍होंने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया जो चौंकाने वाला है।
 
करण जोहर के चैट शो ” कॉफी विद करण ” का छठा सीजन शुरू हो चूका है। इस शो में बॉलीवुड के सेलेब्स गेस्ट बनकर आते है और अपने जिंदगी से जुड़े कई राज़ दर्शकों को बताते है।  हालही में इस शो में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह आये थे और इन दोनों ने अपने जिंदगी के कई राज खोले। 
 
अक्षय ने बताया कि वह स‍िर्फ तीन ही मह‍िलाओं का फोन र‍िसीव करते हैं। जिन्हें वह किसी भी वक्त कोई भी काम छोड़कर उठा सकते हैं. ये तीन अहम फोन कॉल्स तीन महिलाओं से जुड़े हैं. इनमें से एक हैं उनकी मम्मी, दूसरी हैं पत्नी ट्विंकल और तीसरी हैं उनकी मैनेजर जेनोबिया। 
 
वैसे भी अक्षय महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं और कहते भी हैं कि उनके घर में महिलाओं की ही चलती है। अक्षय ने महिलाओं को सम्मान देने की बात अपने बेटे अराव को भी सिखाई। अक्षय इस शो में रणवीर सिंह के साथ नजर आए। करण जौहर ने जब पूछा कि उन्हें बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रेस हॉट लगती है तो अक्षय ने तपाक से दीपिका पादुकोण का नाम लिया। इसके बाद रणवीर का चेहरा देखने लायक था। उन्होंने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए सिर हिलाया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.