OMG !  अजय देवगन इस बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं

अजय देवगन
अजय देवगन

 एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन को जब स्क्रीन पर एक्शन करते देखते है तो ऐसा लगता ही नहीं है कि इन्हें किसी प्रकार की शारीरिक परेशानी हो सकती है लेकिन वो भी एक इंसान हैं। अब तक आप समझ ही चुके होंगे कि हम क्या कहना चाह रहे हैं ? असल में अजय देवनग इस समय टेनिल एल्बो नाम की एक बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं। जिस कारण वो हर दिन बड़ी परेशानी का सामना कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक अजय देवगन इस समय लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली रॉम-कॉम को शूट कर रहे हैं। जिसके हर शॉट के बाद वो दर्द से तड़प उठते हैं। अजय देवगन को टेनिस एल्बो की वजह से इस समय इतनी परेशानी हो रही है कि वो अपने लिए कॉफी का कप भी नहीं उठा पाते हैं।

आप को बता दें,  कि इतने दर्द होने के बावजूद भी अजय पूरी शिद्दत से शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनकी को-स्टार तब्बू और रकुलप्रीत जब उनके साथ शूट करती हैं तो उन्हें इस बात का पता भी नहीं चलता है कि वो टेनिस एल्बो की वजह से परेशान हैं।

कुछ समय पहले जब अजय देवगन डायरेक्टर इंदर कुमार की ‘टोटल धमाल’ को शूट कर रहे थे तब भी वो इस की परेशानी का सामना कर रहे थे। बता दें,  कुछ समय पहले अनिल कपूर को भी टेनिस एल्बो की परेशानी हो हुई थी, तब अनिल कपूर ने भी वहीं जाकर इलाज कराया था। आशा की जा रही है कि अजय जल्द ही जर्मनी के लिए उड़ान भरेंगे और वहां जाकर अपना इलाज करायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.