अधुना अख्तर के फाइनेंस मैनेजर की हत्या

अधुना अख्तर
अधुना अख्तर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अधुना अख्तर के सैलून का चैन B ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास कई हफ़्तों से लापता थी और अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस को सुलझा लिया है। जिस दिशा में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

कीर्ति व्यास गुमशुदा नहीं बल्कि उनका मर्डर हो चुका है। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सिद्धेश ताम्हणकर और खुशी को गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि 16 मार्च को कीर्ति के सहयोगियों ने अपनी कार में उनकी हत्या कर दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी सिद्धेश ताम्हणकर और खुशी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 16 मार्च को ही दोनों ने कीर्ति की अपनी कार में हत्या कर दी। मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच को इस मामले में अहम सबूत कार से ही मिले थे जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को अदालत ने दोनों आरोपियों को 11 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

मीडिया को पुलिस ने बताया कि तीनों के बीच किसी बात को लेकर खटपट थी जिन गलतफहमी को दूर करने के लिए दोनों आरोपियों ने कीर्ति को कार में मिलने के लिए मनाया। जिसके बाद हत्या वाले दिन दोनों आरोपियों ने अपनी इको स्पोर्ट्स कार से कीर्ति से मिलने पहुंचे।

आरोपियों ने कीर्ति की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव के तीन टुकड़े किए। जिसके बाद उन्होंने इन टुकड़ों को अलग अलग तीन जगहों पर फेंक दिया। आरोपियों ने इसके बाद कार को गैराज में ले जाकर साफ करवाई। पुलिस ने आरोपियों की कार को बरामद किया। जिसके बाद सामने आया कि गाड़ी की डिक्की से खून के निशान लगे थे। जब खून के नमूने को कीर्ति माता-पिता के नमूने से मिलाया गया तो सैम्पल मैच कर गया। बता दें ये दोनों आरोपी फरहान अख्तर की पूर्व पत्नी अधुना के ऑफिस में काम करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.