गुजरात चुनाव: ममता बनर्जी ने कहा, “बीजेपी पहले ही हार मान चुकी है”

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर मीडिया से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि गुजरात के हाई वोल्टेज चुनाव को लेकर बीजेपी डरी हुई है और हार मान चुकी है।

ममता बनर्जी ने कहा कि, गुजरात में किसी भी तरह सत्ता में बने रहने के लिए पूरी केंद्रीय सरकारी मशीनरी को झोंक दिया गया है। केंद्र सरकार के सारे मंत्री, एजेंसियां और केंद्रीय बल गुजरात में हैं, ऐसा क्यों? अगर उन्हें भरोसा है तो सब जनता पर छोड़ देना चाहिए।

ममता ने सवाल करते हुए कहा कि, अगर बीजेपी ने गुजरात में इतना काम किया है तो आपको लोगों पर विश्वास करना चाहिए। बीजेपी गुजरात में नैतिक तौर पर हार चुकी है। आपको एक चुनाव वाले राज्य में सभी केंद्रीय मंत्रियों, यहां तक कि प्रधानमंत्री और पूरी सरकारी मशीनरी को भेजने की जरूरत पड़ी?

‘मोदी विरोधी फ्रंट’ खड़ा करने की कोशिशों के बारे में पूछे जाने पर ममता ने कहा कि ‘हम साथ हैं, डीएमके, AAP, आरजेडी जैसी पार्टियां और यहां तक कि एनडीए के शिवसेना जैसे सहयोगी भी उनका विरोध कर रहे हैं। हमारे बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन सब का एक समान एजेंडा होना चाहिए और वो है लोगों का हित और इसके लिए हम सब एक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.