मशहूर मॉडल पद्म लक्ष्‍मी ने खोला अपनी जिंदगी का एक गंदा राज

मशहूर मॉडल पद्म लक्ष्‍मी ने खोला अपनी जिंदगी का एक गंदा राज
मशहूर मॉडल पद्म लक्ष्‍मी ने खोला अपनी जिंदगी का एक गंदा राज

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com 

अमेरिकल टीवी पर्सनेलिटी, लेखिका, एक्‍टर और प्रसिद्ध भारतीय मूल की मॉडल पद्मलक्ष्‍मी ने अपने साथ हुए बलात्‍कार का खुलासा किया है, लेखक सलमान रुश्‍दी की पूर्व पत्‍नी पद्मलक्ष्‍मी ने इस पूरी घटना का जिक्र न्यूयॉर्क टाइम्‍स में प्रकाशित अपने एक लेख में किया है।
अपने इस लेख में पद्मलक्ष्‍मी ने लिखा, मैं जब 16 साल की थी, तब मैंने एक लड़के को डेट करना शुरू किया था, उन्‍होंने अपने इस लेख में बताया कि उसने मुझसे फ्लर्ट करना शुरू कर दिया, वह कॉलेज में था और मुझे काफी हैंडसम और चार्मिंग लगता था।
उन्‍होंने आगे लिखा, हमारे एक दूसरे को डेट करने के कुछ महीने बाद, 31 दिसंबर को उसने मेरे साथ बलात्‍कार किया, उन्‍होंने लिखा 31 दिसंबर की शाम को हम लोग नए साल की पार्टी में गए थे, मैं बुरी तरह थक गई थी और उसके अपार्टमेंट में ही सो गई थी।
पद्मलक्ष्‍मी ने लिखा, आप यह भी जानना चाहते होंगे कि क्‍या उस रात, जब मेरे साथ बलात्‍कार हुआ मैंने शराब पी रखी थी या नहीं, हालांकि इसका कोई मतलब नहीं है, लेकिन फिर भी साफ कर दूं कि मैंने शराब नहीं पी रखी थी, और न मैंने छोटे कपड़े पहने थे।
पद्मलक्ष्‍मी ने लिखा, मुझे सिर्फ इतना याद है कि जब मैं उठी तो मेरे पैरों के बीच ऐसा दर्द हो रहा था जैसे किसी ने धारदार चाकू से वार किया हो, वह मेरे ऊपर था, मैंने पूछा, ‘तुम ये क्‍या कर रहे हो?’, उसने कहा, ‘सिर्फ थोड़ी देर दर्द होगा’ मैं चिल्‍लाई, ‘प्‍लीज, ये मत करो.’ दर्द बढ़ता जा रहा था और वह नहीं रुका, मेरे आंसू मेरा दर्द बयां कर रहे थे।
पद्म लक्ष्‍मी ने आगे लिखा कि उन्‍होंने यह बात किसी को इसलिए नहीं बताई थी, क्‍योंकि 1980 में डेट रेप जैसी कोई चीज या कानून नहीं था, डेट रेप का मतलब कि आपके साथ उस व्‍यक्ति ने रेप किया है जिसे आप पहचानती हों, उन्‍हें लगा कि अगर वह रेप की बात कहतीं तो लोग पूछते कि उस रात वह उस लड़के के अपार्टमेंट में क्‍या करने गई थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.