वॉर्न ने कहा हमारा कैप्टन हिला के रख देगा, लेकिन उल्टा पड़ा दांव

वॉर्न
वॉर्न

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन की उपयोगी पारियों के बावजूद राजस्थान को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के एक मैच में कल सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 151 रन का स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 140 रन ही बना सकी, हैदराबाद की आठ मैचों में यह छठी जीत है। जबकि राजस्थान को सात मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

कल मैच में हैदराबाद ने 151 रन बनाए, उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वे किसी भी स्कोर को डिफेंड कर सकते हैं। उन्होंने राजस्थान को 140 रनों पर रोककर 11रन  से जीत हासिल की, यह उनकी जीत की हैट्रिक थी।

इस मैच में राजस्थान की टीम को हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद शेन वॉर्न को भुवनेश्वर कुमार और हैदराबाद के फैन्स ने जमकर ट्रोल किया गया।

हैदराबाद से मिले 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने 13 रन के कुल स्कोर पर ही राहुल त्रिपाठी का विकेट गंवा दिया। इसके बाद रहाणे और सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की।

सैमसन टीम के 72 के कुल स्कोर पर आउट ह़ुए, उन्होंने 30 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया सैमसन के आउट होने के एक रन बाद ही टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.