उद्धव ठाकरे को नारायण राणे ने दी धमकी, कहा, “मुँह बंद रखो नहीं तो बदनाम कर दूंगा”

नारायण राणे ने दी उद्धव ठाकरे को धमकी
सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने शनिवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा और साथ ही ऐसा नहीं करने की स्थिति में सब कुछ खुलासा कर देने की धमकी भी दी।
राणे ने चेतावनी देते हुए ठाकरे के आरोप से इंकार किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि राणे ने दिवंगत बाला साहेब ठाकरे का उत्पीड़न किया था। उन्होंने कहा, मैंने अपनी आंखों से देखा है कि कैसे उद्धव व उनके परिवार ने बाला साहेब को उत्पीड़ित किया है। अगर वह अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे और मेरे विरुद्ध षड्यंत्र करेंगे, तो मैं उन्हें बदनाम करने में संकोच नहीं करूंगा।
 
राणे का यह बयान तब आया, जब शिवसेना कथित रूप से सत्तारूढ़ भाजपा पर दबाव बना रही है कि राणे को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए। राणे ने इस वर्ष सितंबर में कांग्रेस छोड़कर महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी बना ली थी और केंद्र व राज्य में भाजपा नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ गठबंधन कर लिया था।
दोनों पार्टियों के बीच बनी सहमति के आधार पर उन्हें हालिया विधान परिषद के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया जाना था और उसके बाद देवेंद्र फडणवीस मंत्रिमंडल में शामिल किया जाना था।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.