अब तक नहीं सुधरे हैं वरुण-गोविन्दा के रिश्ते

varun-govindas-relationship-is-not-improved-till-now

एंटर्टेन्मेंट डेस्क । Navpravah.com

वरुण धवन और गोविंदा के बीच शायद अभी भी अनबन का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। वैसे तो शायद ज्यादातर लोगों को ये सुनकर ही यकीन नहीं होता है कि वरुण और गोविंदा के बीच मनमुटाव हो सकता है। वरूण डेविड धवन के बेटे हैं और डेविड-गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर रही है। मगर सच यही है कि इन दोनों के बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
कुछ दिन पहले ही उनकी आने वाली फिल्म जुड़वा 2 का गाना टन टना टन रिलीज किया गया था। ये गाना 90 के मशहूर सॉन्ग टन टना टन का रीमेक वर्जन है। इसके ऑरिजनल गाने में गोविंदा से जुड़ी एक लाइन है, जिसे वरुण धवन वाले रीमेक वर्जन से निकाल दिया गया है। दरअसल ऑरिजनल सॉन्ग के लिरिक्स में एक लाइन आती है– गोविंदा है हीरो और माधुरी हीरोइन। रीमेक में ये लाइन इस्तेमाल न होने से तो यही लगता है कि वरुण ने इसी तरीके से अपना गुस्सा जाहिर किया है।
आप को बता दें, कि जब एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा वरुण की तुलना उनसे किए जाने के सवाल पर भड़क गए थे। तो गोविंदा ने कहा था कि उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं है कि वरुण की तुलना उनसे की जाती है। बता दें कि वरुण धवन के कॉमिक अंदाज और डांस मूव्स को लेकर शुरुआत से ही उन्हें न्यू गोविंदा कहा जा रहा है। गोविंदा के इस पर भड़कने के बाद बेशक वरुण ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन अब लगता है कि वह शायद इस बात को भूले नहीं हैं।
बता दें कि वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 अगले हफ्ते 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म सलमान खान की 1997 में आई हिट फिल्म जुड़वां की रीमेक है। जुड़वां-2 को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के गाने लोगों को बहुत पसंद आये हैं। टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग.. का नया वर्जन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में जैक्लीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू भी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.