अजब IAS टॉपर्स की गज़ब प्रेम कहानी! टीना डाबी और अतहर जल्द करेंगे शादी

अनुज हनुमत

इसे महज संयोग कहें या भाग्य का खेल कि एक लड़की देश की सबसे बड़ी परीक्षा में टॉप स्थान पर आती है और एक लड़का जो उसी परीक्षा में दूसरे स्थान पर आता है, उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। जी हां! ये कोई किस्सा नहीं, बल्कि हकीकत है। यूपीएससी एग्जाम(2015) में टॉप करने वाली टीना डाबी और इसी एग्जाम में सेकेंड पोजिशन पर रहे अतहर आमिर उल शफी खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, हालांकि शादी की तारीख अभी तय नहीं की गर्इ है। फ़िलहाल टीना और अतहर इस वक्त मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फॉर एडमिनिस्ट्रेशन में एकसाथ ट्रेनिंग पूरी कर रहे हैं।

टीना डाबी ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि उनकी अतहर से पहली मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सोनल ऐंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के ऑफिस में हुर्इ थी। वह बताती हैं कि इस फैसले में हम दोनों के माता-पिता भी साथ हैं। टीना और अतहर ने इस फैसले को कभी छिपाया भी नहीं। दोनों ही सोशल मीडिया पर साथ-साथ घूमने और छुट्टियां बिताने की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

सूत्रों की मानें तो टीना डाबी का परिवार भी दोनों के रिश्ते से खुश हैं और दोनों परिवार एक दूसरे से मिल भी चुके हैं । सूत्रों से तो यहाँ तक पता चला है कि अतहर और टीना दोनों एक दूसरे को  डीओपीटी के वक्त से ही पसंद करने लगे थे। यह पहली नज़र का प्यार था, जब दोनों डीओपीटी के एक सम्मान समारोह में पहली बार मिले, और शाम तक अतहर टीना से प्यार का इज़हार भी करने पहुँच गए। टीना भी कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर रखने वाले स्मार्ट, इंटेलीजेंट अतहर को न कैसे कह सकती थीं!

सोशल मीडिया पर एक्टिव टीना ने अपने प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर किया तो कई सकारात्मक और नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं। दोनों के धर्म अलग अलग होने की वजह से कई लोगों ने इसे लव जिहाद तक की संज्ञा दे दी, लेकिन टीना की मां के मुताबिक, “दोनों काबिल और मेहनती हैं, दोनों एक दूसरे को चाहते हैं। इसलिए हम भी चाहते हैं कि दोनों साथ रहें।” टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने भी कहा,” मैं बहुत खुश हूं। बहन की शादी को लेकर एक्साइटेड हूं।” जब से टीना और अतहर की शादी की खबर आई है तब से सोशल साइट्स में बधाई संदेशों का तांता लगा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.