आंखों में तूफान लेकर लौटा ‘टाइगर’!

कोमल झा| Navpravah.com

वैसे तो भाईजान (सलमान खान) के लिए जहाँ फैन्स मरने मिटने के लिए तैयार रहते हैं, वहीं भाईजान भी समय समय पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. अब भाईजान ने दिवाली गि‍फ्ट के तौर पर एक खास तोहफा दिया है और फैन्स से ये पूछा भी है कि उन्हें ये गिफ्ट कैसा लगा? सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का टीजर पोस्टर रिलीज़ कर सबको दीपावली का तोहफा दिया है.

टाइगर जिंदा है के इस पहले ऑफिशि‍यल पोस्टर में सलमान खान हाथ में मशीन गन पकड़े हुए इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान के इस एक्शन अवतार को देखने के बाद फैन्स के लिए इस फिल्म के रिलीज का क्रिसमस तक इंतजार करना मुश्किल है. सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, दिवाली गिफ्ट पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना.’

आपको बता दें कि ये फिल्म सलमान की पिछली फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है, जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान ने पिछले महीने ही अबुधाबी में इसकी शूटिंग खत्म की है. इस बार इसे और भी खतरनाक एक्शन सीक्वेंसेज के साथ बनाया गया है.

एक था टाइगर को बॉलीवुड की जेम्स बांड फिल्म की तरह देखा जाता है. सलमान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी शानदार एक्शन्स करती नजर आने वाली हैं. टाइगर फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, अब देखना है कि क्या इस बार भी सलमान अपने एक्शन अवतार में कमाल दिखा पाएंगे. सलमान की फिल्मों का ये इतिहास भी रहा है कि बाकी ड्रामा फिल्मों की बजाय एक्शन फिल्में हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रही हैं. शायद यही वजह है कि ट्‍यूबलाइट में एक भोले-भाले शख्स के किरदार में दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रहे सलमान ने एक बार फिर एक्शन अवतार में लौटने का फैसला किया है. टाइगर जिंदा है, में सलमान एक्शन इमेज में क्या-क्या कारनामे करते नजर आएंगे, ये तो फिल्म के ट्रेलर में नज़र आएगा. फ़िलहाल पोस्टर के बाद अब टाइगर जिंदा है के ट्रेलर का इंतजार रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.