संजू फिल्म में रणबीर और अनुष्का के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज

संजू फिल्म में रणबीर और अनुष्का
संजू फिल्म में रणबीर और अनुष्का

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

संजय दत्त की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर आधारित फिल्म ‘संजू’ को रिलीज होने में महज दो दिन का समय बचा हुआ है। लेकिन इसके पहले ही इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। फिल्म के ट्रेलर में जर्नलिस्ट के सामने जिसमें संजय का रोल निभा रहे रणबीर सेक्स वर्कर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात बता रहे हैं, इस सीन को आपत्तिजनक बताते हुए दिल्ली राष्ट्रीय महिला आयोग में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है।

राष्ट्रीय महिला आयोग में संजय दत्त का रोल निभाने वाले रणबीर कपूर और पत्रकार का रोल निभाने वाली अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस खास  सीन में संजय दत्त अपने महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशनशिप की बात बता रहे हैं।

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, फिल्म में महिलाओं की छवि खराब करने को लेकर इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। आपको बता दें कि हाल ही में अपने इंटरव्यूज के दौरान फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बताया था कि किस तरह से संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड्स को बहला-फुसलाकर उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप्स रखते थे।

संजय के जीवन की इसी कहानी को मेकर्स ने फिल्म में भी दर्शाया है जिसको लेकर अब महिला वर्ग में काफी नाराजगी है। उन्होंने फिल्म के इस सीन को अपत्तिजनक बताते हुए इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.