तो यह है शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा स्‍टारर इम्तियाज अली की नई फिल्‍म का टाइटल

कोमल झा | Navpravah.com

इम्तियाज अली की फिल्म का यह टाइटल साल 2007 में आई उनकी सुपर डुपर हिट रही फिल्‍म ‘जब वी मेट’ से काफी मिलता जुलता है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने भी इस पोस्‍टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इस फिल्‍म की रिलीज डेट 4 अगस्‍त बताई है.

शाहरुख़ खान की इम्तियाज़ अली निर्देशित फिल्म जब हैरी मेट सेजल इसी साल 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। पहले शाहरुख़ की यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा के साथ आने वाली थी लेकिन शाहरुख़ ने खुद यह निर्णय लिया है कि वह अपनी इस फिल्म को एक हफ्ते पहले लेकर आयेंगे.

इम्तियाज अली की फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है, यह तो तय हो गया था. सिर्फ स्‍टार ही नहीं, फिल्‍म की शूटिंग के कुछ फोटो जैस ही सोशल मीडिया पर नजर आए, फैन्‍स की बेसब्री और बढ़ गई. लेकिन इस फिल्‍म का टाइटल क्‍या होगा, यह सवाल फैन्‍स के मन में कब से घूम रहा था. आखिरकार इस फिल्‍म का टाइटल सामने आ गया है. इम्तियाज अली की इस फिल्‍म का टाइटल होगा ‘ जब हैरी मेट सेजल’. यह टाइटल इम्तियाज की साल 2007 में आई सुपर डुपर हिट फिल्‍म ‘जब वी मेट’ से काफी मिलता जुलता है. 2007 की इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

शाहरुख़ के करीबी सूत्रों ने यह भी बताया है कि शाहरुख़ ऐसा इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को ध्यान में रख ही कर रहे हैं, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म रईस का काबिल से टकराव हुआ था और इस वजह से रईस को वो फायदा नहीं हुआ जो होना चाहिए था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.