कंगना पर रितिक रोशन को अपना इंटरनल लवर बताने का आरोप, दर्ज करवाई 29 पन्नों की शिकायत

hrithik-roshan-charged-on-kangna-for-filing-his-internal-murder-lodging-complaint-for-29-pages

एनपी न्यूज़ डेस्क|Navpravah.com

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता रितिक रोशन दोनों के बीच पिछले लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। ऐसा माना जा रहा था कि इन दोनों ऐक्टर्स के बीच की लड़ाई खत्म हो चुकी है। लेकिन यह केस अभी बंद नहीं हुआ है। दोनों  की यह लड़ाई कानूनी नोटिस भेजने तक भी जा पहुंची थीं। अब  रितिक रोशन ने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज करवा दी है। हालांकि कुछ वक्त पहले यह मामला ठंड़ा पड़ने लगा था। कंगना हाल ही में इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में बातचीत के दौरान बेबाकी से अपनी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठाया। कंगना ने यहां रितिक पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसे जानने के बाद सभी दंग रह गए थे।

एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, रितिक ने अपनी याचिका में कंगना पर आरोप लगाया है कि वह लंबे समय तक उनका पीछा करती रही हैं। साथ ही उन्होंने यहां तक कह डाला कि कंगना उन्हें सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं। रितिक की ओर से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमल ने इस शिकायत को दर्ज करवाया है। इसके अलावा पुलिस को रितिक का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी सौंपा जा चुका है।

रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ये काफी चौंकाने वाला है कि मीडिया 2016 की शुरुआत में रितिक रोशन द्वारा की गई पुलिस शिकायत को फ्रेश स्टोरी बता रही है. चैनल यह सब टीआरपी पाने के लिए कर रहे हैं. कंगना इस शिकायत का पूरी कानूनी प्रक्र‍िया के साथ सामना कर चुकी हैं. सिद्दीकी ने कहा कि यदि वाकई रितिक अपनी सफाई देना चाहते हैं तो वे उन सवालों के वाल दें जो 2016 से ही पब्लिक डोमेन में हैं. उधर, कंगना की बहन रंगोली ने भी इस पर जवाब दिया है. उन्होंने टि्वटर पर रितिक को टेग करते हुए  लिखा है, हर कोई बता सकता है कि स्टॉकर कौन है. कंगना स्टॉकर अंकल से आगे बढ़ चुकी है.  अपनी बीवी और बच्चों पर फोकस कीजिए.

गौरतलब है कि अपने इस 29 पेज के कम्प्लेन लेटर में उन्होंने कंगना के साथ अपने रिश्ते और उनकी जन्मदिन पार्टी से लेकर हर बात के बारे में जिक्र किया है। बता दें कि कंगना ने अपने इंटरव्यू में रितिक के अलावा आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन पर भी निशाना साधा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.