शोध छात्र को मारी गोली, डाक्टरों ने लखनऊ किया रेफर

drunk inspector shoot a gym trainer

सौम्या केसरवानी।Navpravah.com

इलाहाबाद युनिवर्सिटी के शोध छात्र को कैंट थाना क्षेत्र के म्यौराबाद इलाके में देर रात उसके घर के बाहर गोली मार दी गयी है, छात्र को घर के बाहर जख्मी हालत में पड़ा देख आसपास के लोग उसे एसआरएन हॉस्पिटल ले गये।

शोधछात्र को गोली मारने की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है और फुटेज के सहारे आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश करने मे जुट गयी है। घायल छात्र को जब एसआरएन हॉस्पिटल ले जाया गया तो डाक्टरों ने बताया कि गोली सर मे लगी है, और स्थिति गम्भीर है।

डाक्टरों ने उसकी खराब हालत को देखते हुये इलाज के लिये केजीएमसी लखनऊ लिये भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी, लेकिन अभी तक पुलिस को इस वारदात के पीछे की वजह पता नही चल सकी है।

शोध छात्र उपेन्द्र गाजीपुर जिले का रहने वाला था और कैंट के म्यौराबाद इलाके में किराये का कमरे में रहकर पढ़ाई करता था। शोध छात्र देर रात में अपनी बाइक घर के अंदर करने के लिये निकला था, जिसके बाद किसी ने उसके सर में गोली मार दी।

आशंका जताई जा रही है कि कही छात्र को गोली मारने के पीछे छात्रसंघ चुनाव से जुड़ी से कोई रंजिश तो नही है पुलिस इस बिंदु से भी पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद युनिवर्सिटी और आसपास के इलाके में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.