शिवसेना बोले तो बीजेपी आज भी सरकार बनाने को तैयार: सुधीर मुनगंटीवार

मनोरंजन डेस्क. महाराष्ट्र बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि अगर शिवसेना साथ आने को तैयार हो, तो बीजेपी आज भी सरकार बनाने को तैयार है। उन्होंने कहा कि शिवसेना बीजेपी का प्राकृतिक मित्र दल है। अगर वह आज भी साथ सरकार बनाने का प्रस्ताव देती है, तो बीजेपी की तरफ से सरकार बनाने में कोई अड़चन नहीं है।

कुछ दिन पहले भविष्य में एमएनएस के साथ गठबंधन की संभावना व्यक्त करने वाले मुनगंटीवार ने कहा कि फिलहाल हमें एमएनएस के साथ की कोई जरूरत नहीं है और न ही एमएनएस की तरफ से ऐसा कोई प्रस्ताव आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीति समान विचार वाले दलों को साथ लेने की है। हालांकि, लगे हाथ उन्होंने यह भी कहा कि मातोश्री की ताकत कम होने से ही दिल्ली की मातोश्री की ताकत बढ़ी है।

मुनगंटीवार ने कहा कि कांग्रेस द्वारा शिवसेना का समर्थन किया जाना 21वीं सदी का आश्चर्य है। उन्होंने कहा कि राज्य की महा विकास आघाडी की सरकार की हालत वेंटिलेटर पर पड़े मरीज जैसी है। यह सरकार कितने दिन चलेगी कहा नहीं जा सकता, क्योंकि इतिहास इस बात का गवाह है कि अलग-अलग विचारधारा वाली पार्टियों की सरकार ज्यादा समय नहीं टिकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.