अब ऋतिक की ‘क़ाबिल’ नहीं होगी शाहरुख़ की ‘रईस’ से क्लैश, एक दिन पहले ही होगी रिलीज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

अपनी आगामी फिल्म ‘क़ाबिल’ को ‘बादशाह’ शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ से क्लैश होने से बचने के लिए रितिक रोशन ने 26 जनवरी की जगह, 25 जनवरी को ही फिल्म रिलीज़ करने का निर्णय लिया है। ‘क़ाबिल’ के निर्माताओं ने स्वयं इस बात की घोषणा की।

निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ” ‘काबिल’ भारत में 25 जनवरी, 2017, की शाम को रिलीज होगी और शाम छह बजे के शो से सिनेमाघरों में दिखायी जाएगी। ” राकेश रोशन, जो खुद निर्माता हैं, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “25 जनवरी को ‘काबिल’ नाम की एक खूबसूरत प्रेम कहानी का आनंद उठाएं।” 
आपको नाता दें कि शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ 26 जनवरी 2017 को आपस में भिड़ने वाली थीं, लेकिन अब रितिक और यामी गौमी की रोमांटिक फिल्‍म एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को ही रिलीज हो जायेगी। 

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख की ‘रईस’ के ट्रेलर रिलीज की तैयारी हो रही है। ‘रईस’ को ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज हो रहा है जिसे 3500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जायेगा। इस दौरान सबसे खास बात यह होगी कि शाहरुख 9 शहरों में अपने फैंस से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिये बात करेंगे।

शाहरुख वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद, बंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, मोगा पंजाब और इंदौर जैसे 9 शहरों के दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे। फिल्‍ममेकर्स का कहना है कि उनका इरादा है कि देश के लगभग हर शहर के सिनेमाघर तक ‘रईस’ को पहुंचाया जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.