Trailer Review: आ रही है”आर्या”, सुष्मिता के दीवानों दिल थाम कर बैठो!

ट्रेलर रिव्यू |Cinema Desk

हॉटस्टार स्पेशल्स की वेब सीरीज़ ‘आर्या’ से अभिनेत्री सुष्मिता सेन की एक बार फिर से वापसी हो रही है। सुष्मिता सेन इसके पहले हिंदी की फ़िल्म ‘नो प्रॉब्लम’ और श्रीजीत की बंगाली फ़िल्म में नज़र आईं थी। सुष्मिता की इस वेब सीरीज़ की प्रतीक्षा उनके फ़ैन्स लम्बे समय से कर रहे हैं। फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि “जब आपकी रगों में अपराध बहता हो और धोखेबाज़ी आपका पारिवारिक धंधा हो, तो कोई क्या कर सकता है।”

“फ़िल्म के निर्देशक हैं श्रीराम माधवानी, जिन्होंने फ़िल्म नीरजा का निर्देशन किया था। श्रीराम इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं। आइए बढ़ते हैं कहानी की तरफ़।”

फ़िल्म में चंद्रचूड़ सिंह सुष्मिता सेन के पति हैं, जो कि एक व्यवसायी हैं। चंद्रचूड़ का व्यापार नक़ली दवाइयों का होता है, ज़ाहिर है दुश्मनी भी बहुत होती है, एक दिन अचानक उनके दुश्मनों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया और चंद्रचूड़ की जान चली जाती है। सुष्मिता काफ़ी समय तक परेशान रहती हैं। एक दिन उनका दोस्त अपने पति का बिज़्नेस लीड करने के लिए प्रेरित करता है। सुष्मिता धंधे में आती हैं, और जल्द ही अपनी धाक जमा लेती हैं।

यह फ़ैमिली टाइप की सीरीज़ है, ट्रेलर में गालियों के स्थान नहीं है। जिसे एक प्लस प्वाइंट के हिसाब से देखा जा सकता है। इसको औसतन अधिक ऑडीएन्स मिल सकता है। नेगेटिव रोल में सिकंदर खेर नज़र आएँगे। ट्रेलर काफ़ी कसा हुआ है। नीरजा के निर्देशक श्रीराम से एक बेहतरीन फ़िल्म की उम्मीद की जा रही है। सीरीज़ 19 जून से स्ट्रीम होगी।

देखें ट्रेलर-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.