योगी भी कम खिलाड़ी नहीं हैं, कई राज्यों में ट्विटर-ट्विटर खेल रहे हैं -पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने की योगी आदित्यनाथ कि तारीफ़

राजेश सोनी | Navpravah.com 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय राष्ट्रीय युवा उत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजनीतिक सन्देश भी दिया। पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खिलाडी करार दिया। 
 
पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारे युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कम खिलाडी नहीं हैं। कई राज्यों में हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्विटर-ट्विटर खेल रहे हैं और ट्विटर के खेल में भी उन्होंने अच्छे-अच्छे खिलाडियों को परास्त कर दिया है। दरअसल पीएम मोदी, कर्नाटक के मुख्यमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री के बीच चल रही ट्विटर लड़ाई के बारे में जिक्र कर रहे थे। 
 
सीएम योगी जब कर्नाटक पहुंचे थे, तब कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया ने उनपर ट्विटर द्वारा तंज कसा था। सिद्धरमैया ने योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में बच्चों की मौत और प्रदेश में भूमरी के लिए घेरा था। सीएम योगी ने भी जवाब देने में बिलकुल देरी नहीं की और उन्होंने ट्विटर द्वारा कर्नाटक के सीएम पर किसानों की आत्महत्या और अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर सवाल उठा दिए। पीएम मोदी ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ की सक्रियता को सकारात्मक मानते हैं।     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here