शादी की अफवाहों पर बालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कहा- मेरे पास इन चीजों…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने शादी की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। शादी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए बालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने साफ कहा- ‘अभी मेरे पास इन चीजों के बारे में सोचने के लिए कतई टाइम नहीं है। अभी मैं सिर्फ फिल्मों पर फोकस कर रही हूं। और ये सब खबरें सिर्फ अफवाहें हैं। एक इंटरव्यू में दिए इस बयान के साथ ही श्रद्धा कपूर ने अपनी शादी की खबरों को सीधे तौर पर खारिज कर दिया है।


बालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप की खबरों को भी कभी कंफर्म नहीं किया है। हालांकि सिर्फ श्रद्धा कपूर ही नहीं अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स की शादी से जुड़ी अफवाहें उड़ चुकी हैं। सभी स्टार्स ने शादी की अफवाहों पर पर श्रद्धा कपूर के जैसा ही रिएक्शन दिया है। यहां बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आजकल अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन को लेकर बिजी है। इसी बीच बीते काफी दिनों से उनके कथित बॉयफ्रेंड और शादी को लेकर जबरदस्त खबरें आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में तो श्रद्धा कपूर की शादी की तारीख और जगह का भी दावा कर दिया गया। वहीं अब इन सारी खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद जवाब दिया है। वो अपनी फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से बातचीत कर रही थीं। हालांकि, श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके पिता शक्ति कपूर ने काफी पहले ही इन्हें सिर्फ अफवाह बताते हुए लगाम लगा दी थी। इसके बाद भी ऐसी अफवाहें उड़ती रहीं कि श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। कई बार इन्हें डिनर डेट के बाद भी स्पॉट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.