हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस “सबा कमर” का वीडियो वायरल, फूट-फूट कर रोती आईं नज़र

सबा कमर का वीडियो हुआ वायरल

रिद्धम ठाकुर | Navpravah.com 

पाकिस्तान में 7 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा ने अपने साथ हुए व्यवहार के बारे में बताया कि उनके पाकिस्तानी होने की वजह से किस तरह से एयरपोर्ट्स और बाकी जगहों पर उनकी जांच होती है, ऐसा लगता है जैसे कोई इज्जत ही नहीं है।

https://twitter.com/twitter/statuses/953142726966501376

सबा का यह वीडियो ‘एक नई सुबह विद फराह’ शो का है, जिसमें हाल ही में सबा कमर नजर आईं। इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रहीं हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है? वीडियो में सबा कहती हुई नजर आ रही हैं, “पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके लिए हम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाते हैं, लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है, मैं आपको बता भी नहीं सकती। मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि जब आपकी एक-एक चीज देखी जाती है।”

सबा ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि मुझे याद है, जब मैं त्बिलिसी गई थी, तो एअरपोर्ट पर मेरे साथ के सारे इंडियन क्रू के लोग बाहर चले गए थे, लेकिन मेरे पासपोर्ट को देखने के बाद जब उनको पता चला कि मैं पाकिस्तानी हूँ, तो मेरा सारा सामान एक-एक कर चेक किया गया और उसके बाद मेरा इंटरव्यू लिया गया फिर मुझे जाने की इजाज़त मिली। जब इस तरीके से चेकिंग होती है, तो उस समय क्या फीलिंग्स होती हैं मैं आपको बता नहीं सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here