किशोरी के साथ गैंगरेप, आरोपियों में सरकारी कर्मचारी भी शामिल

क्राइम डेस्क. हरियाणा के फरीदाबाद से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। शौच के लिए गई 14 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म का आरोप पीड़ित किशोरी के गांव के रहने वाले युवकों पर है। आरोपियों में से एक आयकर विभाग में नौकरी करता है। हालत बिगड़ने पर किशोरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि, पीड़ित किशोरी बुधवार रात करीब 10 बजे घर में शौचालय न होने के कारण बाहर गई थी। काफी इंतजार करने के बाद किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी। मगर, देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। रात करीब 1:45 बजे पीड़ित किशोरी गांव एक गली में बदहवास हालत में मिली। इसके बाद किशोरी को खोजने में लगे परिजन मौके पर पहुंच गए। किशोरी जब अपने घर पहुंची तो उसे थोड़ा होश आया। इसके बाद परिजन किशोरी को डॉक्टर के पास ले गए। वहां से उसे बीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां डॉक्टर ने उसका इलाज शुरू कर दिया।

अस्पताल प्रशासन द्वारा भेजी गई सूचना के बाद महिला थाना पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस गुरुवार सुबह बीके अस्पताल पहुंच गई। जहां पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया कि उसके गांव में रहने वाले पवन और संदीप ने उसके साथ घिनौनी करतूत की थी। शौच करने जाते वक्त आरोपियों ने उसे देख लिया था। छायंसा थाना पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों में से एक आयकर विभाग में नौकरी करता है। नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.