काजोल की बोल्ड तस्वीरों के पीछे है इस शख्स का हाथ, PHOTOS वायरल

मनोरंजन डेस्क. Bollywood Actress काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काजोल आज भी काफी सिंपल और सादगी भरा जीवन जीने में विश्वास करती हैं। एक्ट्रेस को ज्यादा तामझाम या फिर शो ऑफ करना पसंद नहीं है।

पिछले दिनों काजोल ने अपने इस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं जिन्हें देखकर लग रहा था कि शायद एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है। काजोल ने अपनी फोटो पोस्ट पर लिखा कि उनकी ये बेहतरीन फोटो किसी और ने नहीं बल्कि उनके प्यारे से बेटे ने क्लिक की हैं। जी हां, युग देवगन अपनी प्रिटी मॉम के लिए स्टाइलिश फोटोग्राफी भी करते हैं।

बता दें कि पिछले दिनों ही काजोल ने अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक थैंक यू वीडियो भी शेयर किया था।

मुंबई में जन्मीं काजोल मां तनुजा और नानी शोभना की ही तरह Bollywood की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। काजोल के पिता शोमू मुखर्जी फिल्म निर्देशक थे। वहीं काजोल की छोटी बहन तनीषा ने भी हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाया।

काजोल ने अपने करियर के पीक पर Bollywood के एक्शन स्टार अजय देवगन से शादी करके घर बसा लिया था। आज काजोल एक्टिंग करियर के साथ ही दो बच्चों की मां का रोल भी बड़ी संजीदगी से प्ले कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.