इस हफ्ते बिगबॉस 12 के घर से कौन होगा बेघर ?

इस हफ्ते बिगबॉस 12 के घर से कौन होगा बेघर ?
इस हफ्ते बिगबॉस 12 के घर से कौन होगा बेघर ?
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
पहले ही दिन से बिग बॉस-12 में कई चौंकाने वाले फैसले देखने और सुनने मिले हैं। चौथे हफ्ते में बिग बॉस मिड वीक एलिमिनेशन किया। 4 हफ्तों में ही मेकर्स ने मिड वीक एविक्शन का ऐलान किया है। जिसमें घर के तीन मेम्बर्स नॉमिनेट किए गए। 
 
इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए करणवीर बोहरा, श्रीसंत और नेहा पेंडसे नॉमिनेटेड हैं। बुधवार के एपिसोड में इन तीनों में से किसी एक का सफर खत्म हो जाएगा। कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें बिग बॉस कंटेंस्टेंट को मिड वीक एविक्शन की जानकारी देते हैं। ये सुनकर सभी चौंक जाते हैं। सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में भेजा जाता है। 
 
इस एपिसोड के बाद एक और शॉकिंग डिसीजन सामने आया, जिसमें बिग बॉस ने श्रीसंत को गायब कर अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में भेज दिया है। बिग बॉस के पूछने पर तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों में से घर में रहने लायक कौन नहीं है तो सबसे ज्यादा लोगों ने नेहा पेंडसे का नाम लिया। दूसरा नाम श्रीसंत का था।
 
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में नेहा पेंडसे या श्रीसंत में से किसी एक के बेघर होने की खबरें हैं। हालांकि वीडियो के अनुसार श्रीसंत के एलिमिनेट होने की खबर सभी के लिए शॉकिंग थी।बिग बॉस सीजन 12 में यह पहला माैका है जब हफ्ते के बीच में ही नॉमिनेटेड मेम्बर्स को घर छाेड़ना पड़ा, हालांकि घर वाले इस बात से अनजान हैं कि पहले दाेनों मेम्बर्स एलिमिनेट होने के बाद सीक्रेट रूम में भेज दिया है। अब बिग बॉस के मिड वीक एविक्शन में क्या ट्विस्ट आएगा, ये जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here