कपिल की फिल्म में वापसी पर संशय, सुनील ग्रोवर को अब मिला इस बड़े एक्टर के साथ फिल्म 

सुनील ग्रोवर कपिल
सुनील कपिल

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

इन दिनों सुनील ग्रोवर के सितारे बुलंदियों पर हैं। अपने दोस्त कपिल शर्मा से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर सुर्खियों में छाए हुए हैं। और तो और उनकी झोली में एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स आते जा रहे हैं। विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरियां के बाद अब उन्हें सलमान-प्रियंका की मूवी भारत में रोल मिलने की खबर है।

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में सुनील सलमान के दोस्त का किरदार निभाते दिखेंगे।  आप को बता दें, कि ‘भारत’ में सुनील का किरदार उनके अन्य फिल्मों से काफी अलग होग। यहां वो महज कुछ कॉमिक पंच और छोटे सीन्स के लिए नहीं होंगे बल्कि फिल्म में वो काफी इंटरेस्टिंग रोल निभाते नजर आएंगे।

इन दिनों सुनील आईपीएल से जुड़े क्रिकेट कॉमेडी शो धन धना धन में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनका साथ कपिल शर्मा की पुरानी टीम के सदस्य दे रहे हैं। सुनील ग्रोवर को घर-घर पहचान कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट विद कपिल से मिली थी। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। कपिल के नए टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ को लोगों ने पसंद नहीं किया। अच्छे रिव्यु न मिलने कारण शो गायब होगया।

गौरतलब है कि कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला। साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे। कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की, लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने। अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.