इंटरनेशनल मैगजीन टाइम ने साल 2018 के 100 प्रभावशाली लोगों दीपिका पादुकोण का नाम शामिल 

इंटरनेशनल मैगजीन टाइम  
इंटरनेशनल मैगजीन टाइम

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड से लकर हॉलीवुड तक अपनी एक्‍ट‍िंग से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के बार फिर से सुर्खियों में हैं। इंटरनेशनल मैगजीन टाइम ने साल 2018 के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची जारी की है। दीपिका इस साल टाइम की मोस्‍ट पावरफुल 100 लोगों की लिस्‍ट में जगह बनाने वाली अकेली बॉलीवुड एक्‍टर बनी हैं। फिल्‍म ‘पद्मावत’ के बाद से ही दीपिका का पापुलैरिटी काफी ज्‍यादा बढ़ गई है। इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली का भी नाम है। लिस्ट जारी होते ही प्रियंका चोपड़ा ने दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर दीपिका और विराट कोहली के लिए लिखा- अपने दोनों दोस्तों का नाम इस लिस्ट में देखते ही मै बेहद खुश हूं और मुझे गर्व महसूस हो रहा है। दोनों को बहुत सारी बधाइयां। दोनों ही डिजर्विंग हैं।

आप को बता दें, दीपिका ने अपनी इस खुशखबरी को  सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- forever grateful! @vindiesel #TIME100 @time” और what an absolute honour! 🏽 #TIME100 @time

बता दें, फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने शानदार अभिनय से लोगो का दिल लिया है। दीपिका, विराट कोहली के अलावा लिस्ट में ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल को भी शामिल किया गया है। मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं।

View this post on Instagram

forever grateful!🙏🏽 @vindiesel #TIME100 @time

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

विन डीजल ने दीपिका के लिए मैगजीन में लिखा है कि मूवी करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले गईं। वो भी एक सच्चे परफॉर्मर की तरह परफॉर्म करती है। जोकि यह अपने आप में ही कठिन है। यह बात सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं। कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है लेकिन उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है। वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं। वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.