प्रोड्यूसर बने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति, नेटफ्लिक्स के साथ किया समझौता 

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति
प्रोड्यूसर बने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति रह चुके बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा जल्द ही नेटफ्लिक्स के टीवी शोज़ में नजर आ सकते हैं। दोनों ने नेटफ्लिक्स के साथ एक कई सालों का समझौता किया है, जिसके तहत वे नेटफ्लिक्स के साथ टीवी शो और फिल्में बनाएंगे।

नेटफ्लिक्स ने एक बयान में कहा, हायर ग्राउंड प्रोडक्शन के तहत ओबामा स्क्रिप्टेड और अन-स्क्रिप्टेड सीरीज, डॉक्यूमेंट्री, फीचर फिल्में प्रोड्यूस करेंगे। इसके दुनियाभर में 125 मिलियन सब्सक्राइबर होंगे। नेटफ्लिक्स यूएस ने ट्वीट कियाअमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा ने फिल्म और नेटफ्लिक्स के लिए सीरीज निर्माण को लेकर साथ कई साल का एक समझौता किया है। जिसमें वे फिल्में, सीरीज, डॉक्यूमेंट्री, फीचर प्रोड्यूस करेंगे।

मिशेल ओबामा ने कहा, हमें अपने आस-पास की दुनिया के बारे में अलग तरह से सोचने के लिए, और दूसरों को अपने दिमाग और दिल खोलने में मदद करने के लिए कहानियों की शक्ति पर विश्वास है और नेटफ्लिक्स की अद्वितीय सेवा कहानी बताने के उस खांचे में पूरी तरह फिट होती है। इसीलिए हमें नेटफ्लिक्स के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है।

वही बराक ओबामा ने कहा, इसलिए मिशेल और मैं नेटफ्लिक्स के पार्टनर बनकर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि क्रिएटिव आवाज, इंस्पायरिंग टैलेंट को हम दुनिया के सामने ला सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.