निक जोनस से शादी के बाद इस आलिशान बंगले में महारानी की तरह रहेंगी प्रियंका चोपड़ा 

निक जोनस से शादी के बाद इस आलिशान बंगले में महारानी की तरह रहेंगी प्रियंका चोपड़ा 
निक जोनस से शादी के बाद इस आलिशान बंगले में महारानी की तरह रहेंगी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी के बाद इस आलिशान बंगले में महारानी की तरह रहेंगी प्रियंका चोपड़ा 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 

 
प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की सगाई कुछ समय पहले ही हुई है। अब फैंस यह जानने को बेताब है कि दोनों की शादी की तारीख कब सामने आयेगी। प्रियंका और निक लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों की एक प्‍यारी सी तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
 
इसी बीच लेटेस्ट रिपॉर्ट्स की माने तो निक ने प्रियंका के लिए लॉस एंजेलिस में एक आलीशान घर भी खरीद लिया है।  प्रियंका के लिए ये घर निक ने कुछ महीनों पहले खरीदा था। जुलाई में जब निक ने प्रियंका को प्रपोज किया था तभी निक ने घर भी खरीदा था. एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि इस आलीशन घर की कीमत 6.5 मिलियन डॉलर है. यानि 47,65,47,500 रुपए है।
 
इस विला की खूबसूरती देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वहीं कीमत के बारे में सुनकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी।  प्रियंका और निक के इस विला में 5 बेडरूम हैं और पूरा विला 4129 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है । घर की दीवारें और फ्लोरिंग लकड़ी की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विला में बनी स्विमिंग पूल के आस-पास का एरिया भी लकड़ी से बनी छत से कवर है।
 
इस शानदार विला को स्‍पेस इंटरनेशनल नाम की ए‍क आर्किटेक्चर कंपनी ने डिजाइन किया है। स्‍विमिंग पूल के आसपास को एरिया भी ल‍कड़ी से कवर किया गया है। विला के अंदर के साथ-साथ बाहर का लोकेशन भी बेहद खूबसूरत है। निक का ये विला Beverly Hills पर स्थित है।
 
बता दें कि रोके के बाद अब निक और प्रियंका बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक इसी साल दिसंबर की 2 तारीख को राजस्थान के जोधपुर में शादी करने वाले हैं। इस शादी के लिए सभी में काफी उत्साह है। बताया जा रहा है कि प्रिंयका की शादी की ड्रेस मनीष मल्होत्रा डिजाइन करने वाले हैं और उनकी शादी हिंदू रीति रिवाजों से होगी।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.