बिगबॉस घर में कैप्टेंसी को लेकर हुआ बड़ा बवाल, KV ने खोया अपना आपा 

बिगबॉस घर में कैप्टेंसी को लेकर हुआ बड़ा बवाल, KV ने खोया अपना आपा 
बिगबॉस घर में कैप्टेंसी को लेकर हुआ बड़ा बवाल, KV ने खोया अपना आपा 
ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.Com 
 
रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में कैप्टेंसी को लेकर छिड़ी जंग तेज हो गई है। बिग बॉस ने लग्जरी बजट टास्क के साथ ही एलान कर दिया था कि इस बार भी कैप्टेंसी के दावेदार यहीं से तय होंगे। घर का नया कैप्टन बनने के लिए अब कंटेस्टेंट्स ने अपने दोस्तों का साथ भी छोड़ दिया है। 
 
बिग बॉस 12 में 38वें दिन पोल्ट्री टास्क का दूसरा पड़ाव शुरू हुआ। यह एक लक्जरी बजट टास्क है जिसमें जीतने वाला कंटेस्टेंट कैप्टेंसी का हकदार हो जाएगा। टास्क के दूसरे पड़ाव में दीपक और सबा ही बचे हैं। एक-एक कर सभी घरवाले इस टास्क में ढेर हो बाहर हो गए हैं। 
 
करणवीर लग्जरी बजट टास्क में से हारने की वजह से काफी इमोशनल भी हुए। वहीं, दूसरी ओर मेघा और रोहित सुचांती मिलकर घर में इस टास्क के लिए घरवालों के साथ स्ट्रेटिजी प्लान करने में लगे हुए हैं। रोहित और मेघा धाड़े की बातों का घरवालों पर कैसा असर होगा ये देखने वाली बात होगी। उधर इस टास्क के लिए सबा और दीपक के बीच भी झगड़ा हो जाता है।
 
बता दें कि टास्क के दौरान दीपक ने सबसे ज्यादा अंडे हासिल कर सभी को टास्क से बाहर कर डाला। वहीं, सुरभि ने धोखे से उर्वशी को भी कैप्टेन नहीं बनने की रेस से निकाल दिया। लेकिन अंत में दीपक और सबा ही टास्क में बचे हैं।  ऐसे में अब आज के एपिसोड में घर का नया कैप्टन नये टास्क के जीतने पर चुना जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.