डेनियल क्रेड आखिरी बार बनेंगे जेम्स बॉन्ड, ऑफर हुई 450 करोड़ रु फीस

डेनियल क्रेड
डेनियल क्रेड ऑफर हुई 450 करोड़ रु फीस

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

‘जेम्स बॉन्ड’ को लेकर तमाम अटकलों और अफवाहों के बीच मेकर्स ने आखिरकार बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी की इस 25वीं फैंचाइजी फिल्म को लेकर कन्फर्म कर दिया है। जिसमें लीड ऐक्टर डेनियल क्रेग ही होंगे। बता दें कि इस फैंचाइज़ी फिल्म में वह पांचवीं बार बॉन्ड का किरदार निभाते दिखेंगे और इसी के साथ अब उनकी धमाकेदार फीस को लेकर भी खबरें आ रही हैं।

जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म ‘बॉन्ड 25’ के लिए डैनियल क्रेग को साइन करने की खबर आते ही इस डील से जुड़ी एक और खास बात चर्चा में आ गई है। विदेशी मीडिया में इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि BOND 25 फिल्म के लिए डैनियल को करीब 50 मिलियन पाउंड यानि 450 करोड़ रुपये की भरी भरकम रकम फीस के तौर पर ऑफर किए गए हैं।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर का क्रे‍डि‍ट भी दिया जाएगा।  इस तरह डेनियल दुनिया के सबसे ज्यादा फीस पानेवाले ऐक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे। रिपोर्ट की मानें तो डेनियल ने अपनी पिछली बॉन्ड फिल्म (स्पेक्टर) के लिए करीब 333 करोड़ ( £37 मिलियन) रुपए लिए थे। बता दें डेनियल की जेम्स बॉन्ड के किरदार में आखि‍री फिल्म है।

बॉन्ड की इस 25वीं फिल्म का निर्देशन ‘स्लमडॉग मिलयेनियर’ फेम डेनी बॉयल करेंगे और स्क्रीनप्ले जॉन हॉज का होगा। दिसम्बर में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी और अगले साल नवंबर में इसे रिलीज़ करने की प्लानिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.