‘खतरों के खिलाड़ी’ से पहले दस्तक देगा ‘बिग बॉस 12’, इसी महीने कंटेस्टेंट की वॉट लगाते हुए नजर आएंगे सलमान खान 

सलमान खान
सलमान खान
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा होस्ट कलर्स चैनल का प्रोग्राम ‘बिग बॉस सीजन 12’ शुरू होने की घोषणा हुई है, तबसे लगातार फैंस इस शो को लेकर उत्साहित है और आए दिन आ रही खबरें लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है। बता दें कि कलर्स पर अक्सर ‘बिग बॉस’ से पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ शुरू होता है मगर इस बार रिएलिटी शो की इस रेस में सलमान खान, डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी से आगे निकल गए हैं।
खबरों की माने तो ‘बिग बॉस 12’, रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ से पहले आकर फैंस को और ज्यादा उत्साहित करने वाला है रही बात ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन (सीजन 9) की तो अविका गौर, जैन इमाम, विकास गुप्ता समेत सभी प्रतियोगी अर्जेंटीना पहुंच चुके है और बहुत जल्द इस शो की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी।
सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के घर में 90 दिनों तक गेस्ट काफी मस्‍ती करते हैं. यह शो अक्सर अक्टूबर में शुरू होता है और जनवरी में इसका फिनाले हो जाता है। मगर इस बार ऐसा नहीं हो रहा है। इंडिया फोरम की सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस को इस साल जल्दी लॉन्च कर रहे हैं और एक महीने बाद यानि की सितंबर से ही ‘बिग बॉस’ की शुरुआत हो रही है। वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी’ को अगले साल तक शुरू किया जा सकता है।
सलमान के फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, जल्द ही वो शो में धमाली अंदाज में कंटेस्टेंट की वॉट लगाते हुए नजर आएंगे। शो की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि ‘दिया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह इस शो का हिस्सा बन सकती हैं।
इसके अलावा जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी इस शो में नजर आ सकती हैं। वहीं राधे मां, रश्मि देशाई, सुनील ग्रोवर, यूट्यूबर भुवन बाम, मौनी रॉय, आदित्य पंचोली, निया शर्मा, सपना व्यास पटेल, राज सिंह अरोड़ा, कृतिका कामरा, नैतिक नाग जैसे सितारों को अप्रोच किया गया है।
बिग बॉस 12 के निर्माताओं ने शांति डायनामाइट और मॉडल निकिता गोखले समेत गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी को भी इनविटेशन भेजा है। अब देखना है ‘बिग बॉस’ के इस नए सीजन में कौन-कौन से सेलीब्रिटीज धमाल मचाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.