राफेल डील पर पीएम मोदी की नीयत पर कोई शक नहीं करना चाहिए – शरद पवार

राफेल डील पर पीएम मोदी की नीयत पर कोई शक नहीं करना चाहिए - शरद पवार
राफेल डील पर पीएम मोदी की नीयत पर कोई शक नहीं करना चाहिए - शरद पवार
सौम्या केसरवानी | Navpravah.Com 
राफेल डील में पूरा विपक्ष मोदी सरकार को घेरने में जुटा हुआ है, वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि, राफेल डील पर प्रधानमंत्री मोदी की नीयत पर कोई श‍क नहीं करना चाहिए।
उन्‍होंने यह भी कहा कि विपक्ष की ओर से लगातार मांग की जा रही है कि राफेल जेट से जुड़ी तमाम तकनीकी जानकारियों को सार्व‍जनिक किया जाए, लेकिन इसका कोई औचित्‍य नहीं है।
हालांकि पूर्व रक्षा मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने यह भी साफ किया कि, सरकार अगर राफेल डील की कीमतें सार्वजनिक करती है तो इससे उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा, इसलिए राफेल डील की कीमतें सार्वजनिक कर देनी चाहिए।
शरद पवार ने कहा कि, मुझे लगता है कि जनता के दिमाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीयत को लेकर कोई शंका नहीं है, हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से रखे गए सरकार के पक्ष के बाद जनता के मन में शंका उत्‍पन्‍न हो गई है।
बता दें कि इससे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राफेल विमान सौदे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला था, पवार ने कहा था कि राफेल विमान की कीमत सार्वजनिक करने में कोई नुकसान नहीं है, मैं यूपीए सरकार के समय संसद में रहा हूं, उस समय बीजेपी ने बोफोर्स मुद्दा उठाया था, सुषमा स्वराज ने उस समय बोफोर्स मामले से जुड़ी सभी जानकारियों को सार्वजनिक करने की मांग कई बार की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.