मेरा जीवन अब पीएम मोदी को समर्पित – अमर सिंह

अमर सिंह

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह के भाजपा में जाने की सम्भावना बढ़ गयी है, कल लखनऊ में वह पीएम मोदी के एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे, जिसमें खुद पीएम ने उनका नाम लेकर जिक्र किया था।

जानकारी के अनुसार, वे भाजपा से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं, उनका कहना है कि अब उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं है, अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित हो गया है।

अमर सिंह तब सबसे ज्यादा चर्चा में आए जब वह कल लखनऊ में भगवा रंग के कुर्ते में दिखे, तभी से उनके भाजपा के साथ आधिकारिक रूप से जुड़ने की खबरें आने लगी, हालांकि इससे पहले भी वह भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं।

लखनऊ में पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम में भाषण खत्म करने के बाद अमर सिंह से मुलाकात की थी, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पूर्व समाजवादी नेता अमर सिंह ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके निवास स्थान 5 कालीदास मार्ग पर भी भेंट की थी।

मुलायम सिंह के सबसे नजदीकी माने जाने वाले अमर सिंह खुद को पहले मुलायमवादी कहते थे, लेकिन पिछले साल नवंबर में उन्होंने इशारा कर दिया था कि अगर बीजेपी उन्हें आमंत्रण देगी तो वह इस पार्टी में शामिल हो जाएंगे, इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि वह 2019 में पीएम मोदी के के लिए कैंपेन भी करेंगे।

कल मीडिया के एक सवाल के जवाब पर अमर सिंह ने कहा, मेरा जीवन अब पीएम मोदी के लिए समर्पित है, अब मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, मीडिया रिपोर्ट से कहा जा रहा है कि भाजपा अमर सिंह का इस्तेमाल यूपी में निवेश लाने के लिए कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.