एक बार फिर अंडरवर्ल्ड माफिया के किरदार में नज़र आएँगे विवेक

एंटरटेमेंट डेस्क,

अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म में अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय की किरदार में नज़र आएंगे। निर्देशक रामगोपाल वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और सी.आर. मोहन इस फिल्म को प्रोडूस करेंगे। यह फिल्म अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय के जीवन पर आधारित है।

विवेक अपनी हर फिल्म के शूटिंग शुरू करने से पहले खुद को उस करेक्टर में ढालते हैं, और मुथप्पा के किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी। विवेक कुल 10 किलो वज़न बढ़ाएंगे ताकि वे ममुथप्पा राय के लुक को वास्तविक रूप दे सके और उसके बाद मुथप्पा के यंगर लुक में दिखने के लिए वे 18 किलो वज़न घटाएंगे।

इस बारे में विवेक का कहना है कि “मुझे अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए काफी मेहनत करनी होगी, जहां एक तरफ मुझे फिल्म के कुछ हिस्से के लिए लगभग 10 किलो वज़न बढ़ाना है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म के बाकी हिस्सों के लिए 18 किलो वज़न घटाना भी है, जो मैं नूट्रिशनिस्ट और सर्टिफाइड ट्रेनर की सहायता से करूँगा। एक अभिनेता होने के नाते मैं अपनी हर फिल्म में अपना शत प्रतिशत देने में विश्वास करता हूँ और अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.