राजस्थान: 28 वर्षीया पीड़िता के साथ 23 दरिंदो ने दुष्कर्म किया !

rape in delhi

एनपी न्यूज़ डेस्क |Navpravah.com

राजस्थान के बीकानेर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बीकानेर के पास दिल्ली की रहने वाली  28 वर्षीया महिला के साथ 23 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बीकानेर के पुलिस महानिरीक्षक एस.एस.गोधरा ने बताया, “महिला ने 26 सितंबर को घटना की सूचना दी। जांच के दौरान हमें पता चला है कि इस घटना को अंजाम देने में आठ लोग शामिल थे। हमने छह को गिरफ्तार कर लिया है।”
महिला की शिकायत के अनुसार, 25 सितंबर को सड़क के किनारे से उसे अगवा किया गया। पुलिस का कहना है कि उन दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उन्होंने अपने छह और साथियों को बुलाया और फिर उन सभी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिनकी पहचान सुभाष, राजू राम, भानवर लाल, मनोज कुमार, जुगल और मदन के रूप में हुई है। सभी की उम्र 20 वर्ष से अधिक है।
पुलिस में दर्ज मुकदमे के मुताबिक रेप पीड़िता दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कालोनी की रहने वाली है. पीड़िता की उम्र 28 साल है और वारदात के समय बीकानेर आई हुई थी। युवती नई दिल्ली से चूड़ियां व अन्य सामान बीकानेर में बेचती थी। वह जयपुर रोड पर एक मंदिर के आसपास रुकती थी, जहां से बरसिंहसर और पलाना के कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। 23 लोगों ने दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया।
ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रही थी, तभी दो युवक जीप से आकर वहां रुके और जबरदस्ती महिला को गाड़ी में बैठाकर ले गए। चलती जीप में आरोपी महिला के साथ घंटों तक रेप करते रहे। उसके बाद अपराधियों ने अपने साथियों को बुलाकर महिला के साथ एक सरकारी बिल्डिंग में रेप किया।
इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़ित के साथ मौके पर जाकर जांच करने के बाद कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। पीड़िता के 164 में बयान लिए गए। सदर थाने के जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ और युवकों की तलाश चल रही है और उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवती के साथ सात-आठ युवकों द्वारा दुष्कर्म करने की पुष्टि हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.