कपिल शर्मा से चैनल नाराज़, फिर हो सकती है मुसीबत

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

कॉमेडियन कपिल शर्मा के अच्छे दिन ज्यादा देर तक टिकते नहीं दिख रहे हैं. अपनी शूटिंग कैंसिल करने के कई लगातार वाक्यों से पहले ही वो शाहरुख़ खान, अनिल कपूर जैसे सेलेब्स को नाराज कर चुके हैं कि एक बार फिर ऐन वक़्त पर बादशाहो टीम के आने पर शूट कैंसिल कर दिया गया.

कपिल की इस हरकत से अजय देवगन नाराज़ हो गये. जिसके बाद सोनी टीवी कि तरफ से कपिल शर्मा को मौखिक चेतावनी दी गई है कि आइन्दा किसी सेलेब्रिटी को नाराज किया या शूट कैंसिल किया तो चैनल कपिल शर्मा कि इस हरकत को बेहद गंभीरता से लेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चैनल ने कपिल को मीटिंग के लिए बुलाकर कहा है कि उनकी बार बार शूट कैंसिल करने के चलते जो समस्याएं पैदा हो रही हैं उनपर सुधार करें और शूटिंग उन्हें क्यों कैंसिल करनी पड़ती है इसका भी जवाब दें.

कपिल शर्मा पहले भी कलर्स चैनल से उठकर सोनी टीवी में आये थे. जिसके बाद उनके कॉमेडी शो को जनता ने हाथोहाथ लिया. अपने ट्वीट को लेकर भी कपिल विवादों में बने रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर और अन्य के साथ उनकी अनबन होने कि वजह से सुनील ने शो को छोड़ दिया था. कपिल शर्मा अब ऐसे में क्या कदम उठाते हैं ये तो वक़्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.