ऋतिक के साथ हुए विवाद में कंगना का सनसनीखेज़ खुलासा

अमित द्विवेदी,

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। कंगना ने कहा कि इस पूरी घटना के दौरान उन पर ऐसी कहानी बयान करने का दबाव था, जिससे उन्हें हमदर्दी मिले, लेकिन उनके पास इस तरह की कोई दास्तान नहीं थी।

कंगना ने कहा, “मैंने हाल में जिस वाकये का सामना किया, वह मेरे अतीत के अनुभवों से काफी अलग था। इस बार मेरे खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई। मीडिया का काफी ड्रामा था, धमकियां थीं, चरित्र पर लांछन लगाए गए लेकिन मेरे खिलाफ कोई केस नहीं किया गया।”

कंगना ने कहा, “अचानक लड़ने के लिए मुझ पर नारीवादी दबाव पड़ने लगे। मुझे ऐसी कहानी बयान करने को कहा गया जिससे मुझे हमदर्दी मिले, लेकिन मेरे पास ऐसी कोई कहानी थी ही नहीं।” उन्होंने कहा कि वह एक शख्स के साथ सहमति वाले समीकरण से जुड़ी थीं।

उन्होंने कहा, “लोग मेरी पीठ के पीछे क्या कहते हैं, मुझे इससे कोई मतलब नहीं। मेरी जिंदगी बस मेरी है। मेरी पीठ पीछे क्या हो रहा है, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। मैं आगे देखना पसंद करती हूं।”

कंगना ने कहा कि एक परिपक्व युवती के तौर पर वह अपनी राह में आने वाली मुश्किलों से निपटने में सक्षम हैं, लेकिन कहीं न कहीं उन पर लड़ने का काफी ‘नारीवादी’ दबाव था।

नारियों की स्वतंत्रता और तरक्की का दावा करने वाले पुरुष प्रधान समाज के विषय में कंगना ने कहा, “हम पर हर जगह धौंस दिखाई जाती है। चाहे स्कूल हो, कॉलेज हो या आपके काम की जगह हो। इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है। मेरा मानना है कि इससे आपमें लड़ने की क्षमता विकसित हो जाती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.