OnePlus 7T Pro खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा है 7000 तक का डिस्काउंट

टेक डेसक. OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है, क्योंकि इस स्मार्टफोन पर 7000 रुपए तक की छूट मिल रही है। ट्रिपल कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855प्लस प्रोसेसर वाला यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में भी दमदार है। OnePlus ने यह ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon India पर चलाया हुआ है।
OnePlus 7T Pro के लिए Amazon Offer Amazon India का यह ऑफर कैश ऑन डिलिवरी पर लागू नहीं होता है, इसके लिए आपको इसे खरीदते समय ही पेमेंट करना होगा। अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो आपको 2000 रुपये कैशबैक मिल जाता है। यह कैशबैक Amazon पे बैलेंस के रूप में आपको मिलेगा।
इतना ही नहीं, अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 2000 रुपये अलग से कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा अगर आप एसबीआई  क्रेडिट कार्ड ईएमआई का विकल्प चुनते हैं तो 3000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। इस तरह इन अलग-अलग तरीकों से आप कुल 7000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।
हालांकि यह कैशबैक सभी डिवाइस के लिए लागू नहीं है इसलिए अपनी डिवाइस की डीटेल्स डालकर पहले ही चेक कर लें। फोन को पावर देने के लिए OnePlus 7T Pro में 30 टी वॉर्प चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,085 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एक ही वेरियंट 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज में आता है, जिसकी कीमत 53,999 रुपये है OnePlus 7T Pro  में 6,67 इंच का क्वॉड एचडी प्लस फ्लूइड एएमओएलईडी डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले प्रटेक्शन के लिए फोन में 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।
फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 48 MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 16 MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इसमें 16 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.