‘Big Boss’ के बाद बॉयफ्रेंड ने किया शादी से इंकार, तो एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

मनोरंजन डेस्क. दक्षिण भारत फ़िल्म इंडस्ट्री से एक दिलचस्प ख़बर आ रही है। एक्ट्रेस Sanam Shetty ने अपने मंगेतर तर्षण के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है। अभिनेत्री का आरोप है कि पिछले साल जुलाई में तर्षण ने शादी का वादा किया था, मगर फिर मना कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की जून में सगाई भी हुई थी। तर्षण को तमिल Big Boss के तीसरे सीज़न में भाग लेने से शोहरत मिली थी, जिसे लीजेंडरी एक्टर कमल हासन ने डायरेक्ट किया था। मनोरंजन इंडस्ट्री में लव अफेयर और ब्रेकअप या डिवोर्स के मामले तो ख़ूब सुनने को मिलते हैं, मगर शादी से मुकर जाने के बाद पुलिस शिकायत के मामले सुनने को नहीं मिलते।

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने पुलिस शिकायत के बाद प्रेस कांफ्रेंस भी की। इंडियाग्लिट्ज़ वेबसाइट की ख़बर के अनुसार, मीडिया से बातचीत में Sanam Shetty ने दावा किया था कि वो तर्षण के माता-पिता से मिलने श्रीलंका भी गयी थीं, मगर कोई समाधान नहीं मिला। Sanam Shetty ने कहा कि वो चाहती हैं कि तर्षण मीडिया में आकर यह स्वीकार करें कि उन्होंने तर्षण का करियर संवारने में मदद की है और दोनों रिलेशनशिप में थे, मगर तर्षण पीछे हट गये।

तर्षण जब Big Boss में थे तो उनकी कैमिस्ट्री शेरिन के साथ ख़ूब जमी थी। इसको लेकर भी Sanam Shetty ने मीडिया को दिये इंटरव्यूज़ में काफ़ी कुछ कहा था। Big Boss में रहने के दौरान तर्षण और शेरिन के समीकरण खट्टे-मीठे रहे थे, जैसा कि इस शो का फॉर्मेट रहा है। हालांकि दोनों को दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया। दोनों में से कोई शो तो नहीं जीत पाया, मगर आज भी उनके फैंस की बड़ी तादाद है।

Sanam Shetty अधिकतर तमिल और कन्नड़ सिनेमा में काम करती हैं। 2016 में उन्होंने मिस साउथ इंडिया का ख़िताब जीता था। 2012 की फ़िल्म अमबूली से उन्होंने तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.